साहो की पहले दिन की कमाई सुन कर हैरान हो जाओगे फैंस ने किया दूध से अभिषेक

30 aug को रिलीज़ हुई साहो श्रद्धा और प्रभास की मूवी सुपर डुपर ऐक्शन से भरपूर ये मूवी लोगों के दिलों में अच्छे से जगह बना रही है 350 करोड़ की लागत से बनी यह फ़िल्म प्रभास की ही मूवी बाहुबली के बाद दूसरी सबसे अधिक लागत से बनने वाली मूवी है 


Saaho movie

    प्रभास के फैंस तो साहो को पहले से ही सुपर हिट बना चुके और एक तरफ फ़िल्म देखने की बेताबी भी बढ़ती जा रही थी ये बेताबी खत्म हुई 30 aug दिन सुक्रवार को 350 करोड़ की लागत से बनी यह फ़िल्म किसी हॉलीबुड मूवी से कम नही है, रिलीज़ के बात फैंस की भीड़ उमड़ी और सिनेमाघरों के बाहर कई घंटे लाइन में लगे रहे टिकट खरीदने के लिए फ़िल्म देखने की बेताबी का आलम कुछ ऐसा है कि फैन्स न धूप देख रहे है ना छांव .

                                                                                                                                

भारत पाकिस्तान के बीच हुआ न्यूक्लियर 
युद्ध तो देखिये कैसे होगी तबाही     { > } click...



क्या है फिट इंडिया अभियान कैसे भारत { > } click...
से दूर जाएंगी बीमारियां

                                                                                                                                   

 अनुमानित है कि साहो रिलीज होने के पहले ही फ़िल्म की लागत की सारी राशि कमा चुकी थी ,बता दें कि बाहुबली फ्रैंचाइजी में काम करने के बाद प्रभास इंटरनेशनल स्टार बन गए हैं. फिल्म बाहुबली: द बिगनिंग ने दुनियाभर में 650 करोड़ रुपये और बाहुबली 2: द कन्क्लूसजन ने दुनियाभर में 1796.56 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. इन दोनों फिल्मों के बाद आने वाली साहो के लिए फैंस ने अलग सपने सजाए थे.

      साहो हिंदी,तमिल,तेलगु,और मलयालम भाँषाओ में रिलीज़ हुई अब इस फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन भी सामने आ गए हैं. ट्रेड एक्सपर्ट्स की माने तो  साहो एक जबरदस्त ओपनिंग करेगी. माना जा रहा है कि साहो तेलुगू में 35 करोड़, तमिल में 15 करोड़, मलयालम में 3-5 करोड़ और हिंदी में 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है.

 आपको बता दें कि प्रभास की फ़िल्म बाहुबली , बाहुबली2, के बाद साहो रिलीज होने के बाद पूरी दुनिया मे चर्चा में है प्रभास को अब इंटरनेशनल अभिनेता का दर्जा भी मिल चुका है प्रभास लगभग 8-10 घंटे जिम करते थे मूवी के दौरान.

  साहो देखने के बाद प्रभास के फैंस ने दुनिया का सबसे अनोखा काम करने लगे प्रभास के पोस्टर को दूध से की अभिषेक 
    
देखिए वीडियो      [   click   ]

Post a Comment

0 Comments